TheResistanceNews

Resistance to known the truth

सुप्रीम कोर्ट से डॉ कफील को बड़ी राहत – योगी सरकार को दिया बकाया देने का आदेश

1 min read
Dr kafeel se hara yogi

Dr kafeel se hara yogi

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत के मामले में आरोपी बनाए गए डॉ. कफील को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए उत्‍तर प्रदेश सरकार को आदेश दिया है कि वह डॉ. कफील की बकाया राशि का भुगतान जल्‍द से जल्‍द करें।
Read More  अभिनव भारत देश में चला रहा था आ’तंकी संगठन, देता था ब’म बनाने की ट्रेनिंग: एसआईटी
दरअसल, डॉक्टर कफील ने अपने सस्पेंशन पर चल रही जांच को चैलेंज किया था। सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को 7 जून तक डॉक्टर कफील की सस्पेंशन पर चल रही जांच को पूरी कर जल्द से जल्द बहाल करने का आदेश दिया है। इससे पहले इलाहाबाद HC की बेंच 7 मार्च 2019 को 90 दिन में सस्पेंशन मामले में चल रही जांच पूरी करने का आदेश दिया था।
Read More  श्रीलंका: मुस्लिम विरोधी दंगों में एक शख्स की मौ’त, राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू का ऐलान
बता दें कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज की घटना के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने डॉ कफील खान को निलंबित कर दिया था। वे लगभग दो साल से अपनी नौकरी से निलंबित हैं। उन्होंने हाल ही इस घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की थी। इस घटना में 30 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई थी।

1 thought on “सुप्रीम कोर्ट से डॉ कफील को बड़ी राहत – योगी सरकार को दिया बकाया देने का आदेश

  1. सुप्रीम कोर्ट का बहुत ही बेहतरीन और सराहनीय निष्पक्ष फैसला है ।सुप्रीम कोर्ट से जो जनता का विश्वास धीरे-धीरे कम हो रहा था अब मजबूत होगा । इस मामले से जुङे सभी कर्मचारी सभी भ्रष्ट लोगो को निलंबित करके तत्काल कङी कार्यवाही करने की जरूरत है जिससे कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं ना हो सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *