TheResistanceNews

Resistance to known the truth

बेशर्मी की सारे हदें पार, चुनाव से पहले अकाउंट में डलवाये 2000 रुपए, चुनाव खत्म होते ही खातों से वापस हो गए PM किसान निधि के 2000 रुपए, मचा हाहाकार

1 min read
PM KISAN NIDHI YOJNA PAISA WAPAS

PM KISAN NIDHI YOJNA PAISA WAPAS

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के छह चरण पुरे हो चुके है. इसके साथ ही एक खबर तेजी से सोशल मीडिया पर सामने आ रही है कि पीएम स्कीम के तहत किसानों के खातों में दी गई राशि का पैसा वापस निकाला लिया गया हैं. उत्तर प्रदेश के कई स्थानीय अखबारों में तो इस खबर को बकायदा प्रमुखता से जगह दी है.
Read More  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शादी में आए ‘नाराज फूफा’ क्यों बने रहे पीएम मोदी,? मीडिया के सवाल का जवाब नहीं देने पर ऐसे ट्रोल हो रहे हैं पीएम मोदी
दरअसल चुनावी आचार संहिता लागू होने से कुछ ही दिन पहले पीएम किसान निधी योजना के तहत देश भर के कई किसानों के खातों में योजना की पहली किस्त के तहत दो-दो हजार रुपए डाले गए थे. यह पैसा केंद्र सरकार की तरफ से भेजा गया था.
Read More  यरूशलम सिर्फ फिलस्तीनियों का, इस पर इज़राइल का हक़ नहीं- मुफ़्ती अशफ़ाक़
लेकिन अब लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के सात में से छह चरण होने के उत्तर प्रदेश के कई शहरों में किसानों ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके खातों में पीएम स्कीम के तहत आई राशि वापस निकाल ली गई है. जिसके चलते वह काफी हैरान और परेशान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *