TheResistanceNews

Resistance to known the truth

मीडिया से कह दिया गया है हिंदू को ख़तरे में बताओ ताकि जेट एयरवेज और ONGC की बर्बादी छुप जाए

1 min read
ravish kumar exposed hindutva propaganda of media

ravish kumar exposed hindutva propaganda of media

बिना वेतन के 28 महीने से कोई कैसे जी सकता है। भारत सरकार की संस्था अपने कर्मचारियों के साथ ऐसा बर्ताव करे और किसी को फर्क न पड़े। सिस्टम ने एक कर्मचारी को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया। 29 अप्रैल को यह लिखकर आत्महत्या कर ली कि भारत सरकार ज़िम्मदार है।
Read More  आर्मी की मोदी सरकार को चिट्ठी – सप्‍लाई किया जा रहा घटिया गो’ला-बारू’द’, हो रही दुर्घ’टनाएं
आप यकीन नहीं करेंगे, 55 लोगों ने आत्महत्या कर ली है। इतनी बात बताने के लिए असम से चल कर दिल्ली आए हैं। मामला असम का है। हिन्दुस्तान पेपर कारपोरेशन लिमिटेड के स्थायी कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है। 2015 से उनका प्रोविडेंट फंड भी जमा नहीं हुआ है। उनकी हालत ऐसी कर दी है कि मुझे बड़ी उम्र के कर्मचारी हाथ जोड़ कर खड़े थे। इंसान की ऐसी बेक़द्री हो रही है।
Read More  हिंदू युवक ने रखा रोजा वजह जानकर मुस्लिमो ने कि तारीफ,तो बहनों ने …
दि प्रिंट वेबसाइट पर रेम्या नायर की रिपोर्ट आई है। ONGC का कैश रिज़र्व 9,511 करोड़ से घट कर 167 करोड़ पर आ गया है। मोदी सरकार अपने वित्तीय घाटे को पूरा करने के लिए ओ एन जी सी के ख़जाने का इस्तमाल करती है। ओएनजीसी को अपना ख़र्चा चलाने के लिए पूंजी चाहिए। कम से कम 5000 करोड़। ONGC पर दबाव डाला कि HPCL ख़रीदे। 36,915 की खरीद के लिए कंपनी ने 20,000 करोड़ का कर्ज़ किया। कोरपोरेशन के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *