Swara Bhasker tweet reply

बीजेपी उम्‍मीदवार पर भड़की स्‍वरा भास्‍कर ट्वीट कर कहा- पढ़-लिख लो संघियों..

लोकसभा चुनाव 2019 की जंग के लिए सियासी चाले चली जाने लगी हैं. सभी पार्टियां अपने दमदार दावेदार के साथ मैदान में उतर रही हैं. इसी कड़ी में बीजेपी ने दक्षिण बेंगलुरु से 28 वर्षीय तेजस्वी सूर्या को अपना उम्मीदवार बनाया है. पेशे से तेजस्वी सूर्या कर्नाटक हाईकोर्ट में एक वकील हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूर्या हमारी राष्ट्रीय सोशल मीडिया टीम के सदस्य और पार्टी प्रदेश युवा मोर्चा के सचिव भी हैं. कहा जा रहा है कि सूर्या बासावानगुडी विधानसभा से विधायक एल.ए. रविसुब्रमण्यन के भतीजे हैं. सूर्या ने बेंगलुरु के इंस्टिट्यूट ऑफ लीगल स्टडीज से पढ़ाई की है.

सूर्या टिकट के मिलने के बाद काफी उत्साहित दिखे उन्होंने ट्विटर पर किये अपने एक ट्वीट में लिखा कि हे भगवान! मुझे यकीन नहीं हो रहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के पीएम और सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष ने इस प्रतिष्ठित सीट के लिए मुझ पर भरोसा जताया है.

Chowkidar tejasvi surya

आपको बता दें कि यहां से बीजेपी के सांसद रहे दिवंगत अनंत कुमार की पत्नी टिकट की प्रबल दावेदार दी लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया है. तेजस्वी सूर्या को लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया में उनके कुछ पुराने ट्वीट्स रिट्वीट होने लगे.

फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने उनका एक ऐसा ही ट्वीट रीट्वीट किया जो वायरल होने लगा हैं. दरअसल यह ट्वीट 6 साल पुराना 19 दिसंबर 2013 का है. तब इस ट्वीट में तेजस्वी सूर्या ने लिखा था कि शिक्षा से मैं एक अंग्रेज हूं, विचारों से अंतर्राष्ट्रवादी, कल्चर से मुसलमान और हिंदू सिर्फ दुर्घटनावश जन्म से- जवाहर लाल नेहरू.

Swara Bhasker

इसे ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा कि कितनी बार एक ही स्टेटमेंट का फैक्ट चेक करें यार. ये बयान किसी और का नहीं बल्कि 1959 में हिंदू महासभा के नेता एनबी खरे का है. इसके साथ ही लगे हाथ उन्होंने सूर्या को पढ़ लिखने की सलाह देते हुए कहा कि पढ़ लिख लो संघियों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *